राशिफल 25 जुलाई : जानिए कैसा रहेगा दिन, क्या कहती है आपकी राशि

0
1649
Horoscope

                             25 जुलाई का पंचांग

बृहस्पतिवार, श्रावण मास कृष्णपक्ष। तिथि – सप्तमी शाम के 06:05 बजे तक उसके बाद अष्टमी । नक्षत्र : अश्विनी शाम के 05:40 बजे तक उसके बाद भरणी । शुभ मुहूर्त (अभिजीत) दिन के 12:00 बजे से 12:54 बजे तक। राहुकाल : दिन के 02:09 बजे से 03:50 बजे तक।


                           26 जुलाई का पंचांग

शुक्रवार, श्रावण मास कृष्णपक्ष। तिथि- नवमी शाम के 07:56 बजे तक उसके बाद दशमी । नक्षत्र : भरणी शाम के 06:58 बजे तक उसके बाद कृत्तिका । शुभ मुहूर्त (अभिजीत) दिन के 12:00 बजे से 12:54 बजे तक। राहुकाल : सुबह के 10:46 बजे से 12:27 बजे तक।



                         दैनिक राशिफल

मेष : रोजगार के क्षेत्र में सार्थक परिणाम मिलने की उम्मीद है। संपत्ति संबंधी योजना बनेगी। सामाजिक और धार्मिक कार्य में सफलता का योग है। राजनीतिक प्रभाव में बढ़ोतरी का योग है। फंसे धन की प्राप्ति की दिशा में सफलता मिलेगी। प्रियजन के साथ से खुशी मिलेगी। क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें।


वृष : सद्विवेक से पारिवारिक समस्या से मुक्ति एवं जनहित कार्यों से ख्याति संभव एवं भ्रमण की योजना बनेगी। सुख के साधन में वृद्घि तथा राजनीति से लाभ संभव। यात्रा में सतर्कता रखें।


मिथुन : राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। वाहन चलाने में सावधानी बरतें। कारोबार में बढ़ोतरी होगी। यदि किसी कर्ज में फंसे हैं तो उससे निकलने की दिशा में सार्थक पहल होगा। जीवनसाथी के साथ से प्रसन्नता मिलेगी। संतान पक्ष की ओर से चिंता रह सकती है।


कर्क : प्रियजनों से मुलाकात मन को प्रसन्न करने वाला और बेहतर होगा। धार्मिक कार्य के अवसर मिलेंगे। सोचविचार कर लिया गया निर्णय लाभकारी होगा। राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वालों के लिए बेहतर योग है। बिगड़े काम बनेंगे। अनावश्यक विवाद से बचें और वाणी पर संयम रखें।


सिंह : आपकी कुशलता से कटु संबंध सुधरेंगे। वाहन चलाने के दौरान सतर्क रहे। नई योजना से कारोबार में चौतरफा फायदा हो सकता है। धार्मिक कार्य से शांति मिलेगी एवं प्रियजन का सहयोग मिलता रहेगा।


कन्या : राजनीतिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी और अधिकार क्षेत्र में वृद्धि होगी। शासन-प्रशासन के कार्यों में सफलता और परिवारजन से खुशी का योग है। वरिष्ठजनों का सहयोग मिलेगा। यात्रा से लाभ प्राप्त होगा। संतान की से सतर्क रहें।


तुला : धार्मिक कार्य सफल होंगे। संबंधियों से मतभेद हो सकता है। अतः वाणी पर नियंत्रण रखें। यात्रा में सफलता मिलेगी। शिक्षा के क्षेत्र में  सफलता मिलेगी। घरेलू कार्यों पर व्यय तथा कारोबार में लाभ का योग बनेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें।


वृश्चिक : वरिष्ठ अधिकारी के सहयोग से व्यवसाय में लाभ का अवसर बनेगा। उधारी देने में धोखा हो सकता है। अधिकारी का सहयोग एवं व्यवसाय में लाभ का अवसर बनेगा। कर्ज देने से परहेज करें। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। बड़ों का साथ मिलेगा। सुनियोजित प्रयास से कार्यक्षेत्र की बाधा दूर होगी।


धनु : अपने कौशल और चातुर्य से पुरानी गुत्थी सुलझा सकेंगे। संतान पक्ष से खुशी का योग है। व्यावसाय संबंधी यात्रा में सफलता मिलेगी। सत्संग से मानसिक शांति मिलेगी। आर्थिक पक्ष का विकास संभव हो सकेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें और क्रोध से बचें।


मकर : शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। प्रियजनों के मिलन से खुशी का योग है। शासन-प्रशासन के कार्य सफल होंगे। कारोबार में सुधार होगा। अनुभव का लाभ मिलेगा एवं धार्मिक कार्य सफल होंगे। आनावश्यक विवाद एवं अपव्यय से बचें।


कुंभ : अनुभव के उपयोग से सफलता मिलेगी। कामकाज में सावधानी बरतें, अन्यथा अपयश हो सकता है। राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वालों को सफलता मिलेगी। रोजगार में लाभ का योग है। यात्रा से कार्यसिद्धि को सकती है लेकिन प्रियजन को स्वास्थ्य संबंधी समस्या आ सकती है। बिगड़े संबंध सुधरेंगे।


मीन : विरोधियों से कर्मक्षेत्र में थोड़ी बाधा होगी लेकिन अंततः अपने लोगों की मदद से सफलता मिलेगी। रोजगार के क्षेत्र में लाभ मिलेगा। प्रियजन के स्वास्थ्य में सुधार से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक कार्य करने का योग है। वाहन चलाने में सतर्कता बरतें।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here