Home साप्ताहिक राशिफल साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

343
साप्ताहिक राशिफल (19 से 25 फरवरी 2017)
फरवरी के उत्तरार्द्ध का यह सप्ताह महाशिवरात्रि के कारण महत्वपूर्ण है। औसत रूप में देखें तो यह सप्ताह अधिकतर लोगों के लिए बेहतर फल देने वाला है। राशिवार सभी का विवरण निम्नांकित है।
मेष (Aries यह सप्ताह कुल मिलाकर इस राशिवालों के लिए उपयोगी होगा। आपके अपने  कार्य क्षेत्र में नयी सोच के साथ अपने प्रोजेक्ट्स का आकलन करना चाहिए और फिर आवश्यकतानुसार उनमें उनमें बदलाव करना चाहिए तो आपकी प्रगति अच्छी रहेगी। आर्थिक मामलों में आपको थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

वृष (Taurus) आपके लिए आर्थिक मामलों में अच्छे योग हैं। परिवार एवं मित्रों से भी आर्थिक सहयोग मिल सकता है। प्रेम संबंध, खासकर  दिल से जुड़े मामलों में एक नई शुरुआत आपके जीवन में खुशियां ला सकती हैं।

मिथुन (Gemini) इस सप्ताह आपके लिए सुखद संदेश लेकर आया है। आपकी सेहत में काफी सुधार होने की संभावना है। कार्य क्षेत्र में  भी शैनेः शैनेः स्थितियां अच्छी होती जाएंगी। बहुत ज्यादा घूमने-फिरने या फिर बाहर आने-जाने की वजह से कुछ अधिक खर्च के योग बन सकते हैं।

कर्क (Cancer) इस राशि के लोगों, खासकर युवाओं के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है। प्रेम संबंध में खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं। इस सप्ताह रोमांस की बहार रहेगी। सेहत ठीकठाक रहेगा। अन्य क्षेत्रों में भी चिंता की कोई बात नहीं है। परिवार में भी आपके दृष्टिकोण का सम्मान किया जाएगा।

सिंह (Leo) कार्य क्षेत्र में आपके लिए अच्छे योग बन रहे हैं। यदि व्यापार में हैं तो काम आगे बढ़ेगा। नौकरी में हैं तो आपका महत्व बढ़ेगा।  आप जितनी बेहतर योजना के साथ काम करेंगे उससे कुछ ज्यादा ही उपलब्धि आपके खाते में दर्ज होगी। महिलाओं की सलाह लेकर इस सप्ताह आप कोई भी निवेश करेंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी।

कन्या (Virgo) इस सप्ताह आपके लिए आर्थिक वृद्धि के अच्छे योग बन रहे हैं। थोड़ी मेहनत से भी बड़ी सफलता मिल सकती है। स्वास्थ्य के लिए भी यह सप्ताह अनुकूल है। सप्ताह के अंत में किसी बच्चे की वजह से थोड़ी परेशानी आ सकती है लेकिन ज्यादा चिंतित होने की नौबत नहीं बनेगी।

तुला (Libra) करियर के लिहाज से यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। करियर में अच्छे सुधार मिलेंगे और टार्गेट्स समय पर पूरे होंगे। प्रेम संबंध के लिए भी यह समय अत्यंत अनुकूल है। आप अपनी रिलेशनशिप में और परिपक्वता लेकर आएंगे।

वृश्चिक (Scorpio) आपके परिवार में कोई नई शुरुआत हो सकती है। इस सप्ताह अपने परिवार वालों से आपको काफी तवज्जो मिलेगी। दिल के मामले भी सुखद समाचार मिल सकते हैं। आप इस सप्ताह काफी रोमांटिक और प्रसन्न रहेंगे।

धनु (Saggitarius) कार्य क्षेत्र में आपके लिए काफी शुभ संकेत मिल सकते हैं। कलात्मक कार्यों में अत्यधिक सफलताएं मिल सकती हैं। धन-संपदा की वृद्धि के अच्छे योग बन रहे हैं। इस पूरे सप्ताह आपको अपनी आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने के काफी मौके मिलेंगे। दूसरे शब्दों में कहें तो यदि आप सतर्क रहकर योजनाबद्ध तरीके से काम करें तो यह सप्ताह आपके लिए एक बड़ा अवसर बन सकता है।

मकर (Capricorn) दिल के मामले में यह सप्ताह आपके लिए अत्यंत अनुकूल रहेगा। अच्छे प्रेम संबंध के कारण मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक समृद्धि के भी योग बन रहे हैं। इस सप्ताह यात्रा न करें तो अच्छा है।

कुंभ (Aquarius) कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिए ठीकठाक रहेगा। आकस्मिक खर्च के योग बन सकते हैं। इसके साथ ही इस पूरे सप्ताह आपको आर्थिक रूप से समृद्धि होने के भी मौके भी मिल सकते हैं। अर्थात खर्च के साथ कमाई के भी अच्छे योग हैं। परिवार के सदस्य इस सप्ताह आपके कार्यों में आपको काफी सहयोग देंगे।

मीन (Pisces) कार्य क्षेत्र के लिहाज से इस सप्ताह आपके लिए काफी अच्छे परिणाम आते दिखाई पड़ रहे हैं। रचनात्मक कार्यों में उन्नति अधिक योग बनते नजर आ रहे हैं। अपने प्रॉजेक्ट्स में भी सुकून महसूस करेंगे। यदि बहुत जरूरी न हो तो इस सप्ताह यात्रा न करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here