Home उपयोगी टिप्स हर समस्या का है समाधान, हमसे करें संपर्क

हर समस्या का है समाधान, हमसे करें संपर्क

36190
हर समस्या का है समाधान, हमसे करें संपर्क
हर समस्या का है समाधान, हमसे करें संपर्क।

there are solutions to every problem, contact us  : हर समस्या का है समाधान, हमसे करें संपर्क। प्रकृति की व्यवस्था ही ऐसी है। उसने समस्याएं दी हैं तो समाधान भी दिया है। जरूरत है उसका रास्ता जानने और उस पर चलने की। योग्य पंडितों की कमी और धंधेबाजों की बहुतायत से समस्या और गंभीर हो गई है। कई बार समस्या का असली कारण ही पता नहीं चलता है। पता चल जाए तो पूजा-पाठ, अनुष्ठान, मंत्र जप आदि करने के बाद भी फायदा नहीं होता है। यदि आपके साथ भी ऐसा है तो परेशान न हों। हम आपकी हर समस्या का समाधान लेकर आए हैं। आप अपनी समस्याएं हमें वाट्सएप पर बताएं। हम आपको निःशुल्क समाधान के उपाय बताएंगे। हमारा वाट्सएप नंबर है-9473196162। कृपया मैसेज ही भेजें। नीचे मेल आइडी भी उपलब्ध है।

हमारे पास है हर समस्या का समाधान

इस वेबसाइट को शुरू करने का मकसद ही जनहित के काम को आगे बढ़ाना है। योग्य पंडितों की टीम हमारे साथ है। वह हर तरह की समस्या का समाधान देने में सक्षम हैं। साथ ही वे हिंदू धर्म और इससे जुड़े विभिन्न पहलुओं पर शोध कर रहे हैं। उन्हें लगातार वैज्ञानिक तरीके से कसौटी पर कस रहे हैं। वे शास्त्रों के ज्ञाता, कर्मकांड, ज्योतिष, तंत्र-मंत्र-यंत्र के साथ ही योग, ध्यान और आसन के विशेषज्ञ हैं। चूंकि अभी भी अध्ययन के साथ ही शोध कार्य में भी लगे हैं, इसलिए उनके क्षेत्र और सोच व्यापक एवं प्रभावी है। इस पूरी टीम का मूल मंत्र है कि हर समस्या का है समाधान।

यह भी पढ़ें- बिना जन्मकुंडली व पंडित के जानें ग्रहों की स्थिति और उनके उपाय

सबसे पहले जानें समस्या का मूल कारण

सबसे बड़ी चुनौती है समस्या का मूल कारण जानने की। योग्य पंडितों और धंधेबाजों की भरमार होने से लोगों को समस्या का मूल कारण ही पता चलना मुश्किल हो जाता है। यदि पता लग जाए तो ऐसे-ऐसे उपाय बताए जाते हैं, जिनके लिए लोगों को फिर उन्हीं धंधेबाजों की शरण में जाना पड़ता है। हमारे विशेषज्ञ लोगों की समस्या का विश्लेषण कर मूल कारणों का पता लगाते हैं। फिर उसके बारे में संबंधित लोगों को बताते हैं। वह समस्या चाहे ग्रह दशा के कारण से हो या किसी के किए कराए के कारण हो। वेबसाइट की टीम उसे खोज निकालती है। यह पूरी प्रक्रिया निःशुल्क है।

निःशुल्क बताते हैं समस्या दूर करने के उपाय

हर समस्या का है समाधान के सूत्र वाक्य के साथ हम आपकी हर समस्या के समाधान के आसान उपाय भी निःशुल्क बताते हैं। ऐसे उपाय जिन्हें आप खुद बिना किसी की सहायता के कर सकें। इसमें कोई ताम-झाम नहीं होता है। वेबसाइट में मंत्रों की साधना, पूजा-पाठ, संक्षिप्त हवन की आसान विधि बताई जाती है। यह विधि इतनी आसान है कि कोई भी घर बैठे उसे खुद कर सकता है। नाममात्र के खर्च और कम समय से खुद कर सकने वाले उपाय काफी प्रभावी होते हैं। अर्थात आप अपनी समस्याओं का खुद समाधान कर सकते हैं।

खुद करें ग्रहों की शांति, तंत्र-मंत्र का वार करें विफल

संतान, करियर, जीवनसाथी, बीमारी, धन आदि की स्थिति ठीक नहीं है। जीवन में कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। चिंता न करें। हमारी टीम के ज्योतिषी और तंत्र-मंत्र-यंत्र से जुड़े विशेषज्ञ आपको सरल और सहज उपाय बता सकते हैं। वे ग्रहों की शांति, तांत्रिक क्रियाओं या किये-कराये को भी दूर करने के उपाय बताते हैं। उन्हें आप खुद कर समस्या मुक्त हो सकते हैं। चाहें तो इससे संबंधित यंत्र की भी जानकारी देते हैं। उसे बनाकर आप स्वयं यंत्र भी तैयार कर सकते हैं। हमारे विद्वान पंडित आपकी जन्मकुंडली और हाथ की रेखाएं देखकर उपाय बताते हैं। 

पूजा-पाठ, हवन, जप-अनुष्ठान और ज्योतिष में महारत

यदि कोई उपाय कारगर नहीं हो रहा है। आपके पास पूजा-पाठ, हवन आदि कर्मकांड के लिए जगह और समय की कमी है। किसी योग्य पंडित से इसे कराना चाहते हैं। चिंता न करें। हमारे पास पूजा-पाठ, हवन, जप, अनुष्ठान तथा ज्योतिष के विशेषज्ञ हैं। संक्षिप्त से लेकर विस्तृत जन्मकुंडली बनाते हैं। जीवन की हर प्रमुख घटनाओं की भविष्यवाणी करने में सक्षम है। हालांकि यह बहुत अधिक मेहनत का काम है, इसलिए इसे निःशुल्क कर पाना संभव नहीं है। वे खुद अध्ययन और शोध में लगे हुए हैं। समस्या के कारण और आसान उपाय बताने की वे कोई फीस नहीं लेते हैं। हमने लंबे अनुभव से पाया कि हर समस्या का है समाधान। 

यह भी पढ़ें : अशुभ ग्रहों को ऐसे बनाएँ शुभ

यह भी पढ़ें- मंत्र करे हर समस्या का समाधान, अवश्य प्रयोग करें

हमसे करें संपर्क/contact us @ parivartankiawaj@gmail.com or Get connected on whatsapp

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here